संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,परिवार में मचा कोहराम

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत,परिवार में मचा कोहराम

रूपयों के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद
डिबाई/बुलन्दशहर।

डिबाई/बुलन्दशहर। शनिवार की सुबह थानाक्षेत्र डिबाई के ग्राम दानगढ़ में अचानक उस वक्त हड़कम्प मच गया जब गाँव के बाहर खेत मे एक युवक का शव पड़ा मिला। जिसकी सूचना मिलते ही दौलत पुर चैकी प्रभारी रुस्तम सिंह मय दलबल के घटना स्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद शव का पंचनामा भरकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए विच्छेदन गृह भेज दिया।तहरीर दे दी गयी है,समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका।
जानकारी के अनुसार कोतवाली डिबाई क्षेत्रांतर्गत ग्राम दानगढ़ का रहने वाला लगभग 34वर्षीय शीलेन्द्र पुत्र दुर्गपाल सिंह दैनिक तौर पर शराब का सेवन करता था, जिसके चलते घर परिवार में भी उसका विवाद रहता था। इसके अलावा सूत्रों की मानंे तो शीलेन्द्र का विवाद मंगलवार की रात्रि को रूपयों के लेनदेन के चलते गांव के ही एक व्यक्ति से हो गया था। जिसे गांव के ही सम्भ्रान्त लोगो ने समझा बुझा कर शांत करा दिया। परन्तु शीलेन्द्र बुधवार की सुबह लगभग 6 बजे घर से निकला, जिसके लगभग आधे घण्टे बाद उसका भाई धर्मेंद्र उसे देखने के लिए उसके पीछे गया, परन्तु जब काफी तलाशने पर शीलेन्द्र उसे नही मिला तो वो उसको तलाशने खेत की ओर पहुंचा। जहां ट्यूबवेल की एक स्पोर्ट पर धर्मेंद्र ने अपने भाई शीलेन्द्र को रस्सी से लटका हुआ पाया। रस्सी शीलेन्द्र की गर्दन में बंधी हुई थी। रस्सी को शीलेन्द्र के भाई धर्मेंद्र ने काट कर अपने भाई को नीचे उतारा। परन्तु शीलेन्द्र की तब तक मृत्यु हो चुकी थी, जिसकी सूचना मृतक के भाई ने स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार मामले में अग्रिम कार्यवाही पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही की जाएगी। फिलहाल पुलिस इसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या मान रही है, मगर मृतक के भाई व पिता के अनुसार रूपयों के लेनदेन में उनके पुत्र की हत्या की गयी है।
उधर एसपी देहात हरेन्द्र कुमार का कहना है कि मृतक ट्यूबवेल के पास मृत अवस्था में पाया गया,जिसे पुलिस ने कब्जे में कर पीएम को भेजा है, अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा,उसके बाद भी उचित कार्रवाई की जायेगी।

 142 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *