शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण

शादी का झांसा देकर युवती का किया यौन शोषण

औरंगाबाद/बुलन्दशहर। औरंगाबाद निवासी एक युवती ने शादी का झांसा देकर एक वर्ष तक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। शिकायत करने पहुँची पीडि़ता ने आरोपी की महिलाओं पर गाली-गलौज और अपमानित करने का आरोप लगाया है। पीडि़ता के पिता ने युवक समेत चार के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दी है। नगर निवासी युवती के पिता ने एसपी सिटी को तहरीर देते हुए बताया कि विगत 17 जून को परिवार के लोग सामान खरीदने के लिये बाजार गए थे। इस दौरान पड़ोसी युवती घर पहुँची और पुत्री को अपने साथ ले आयी। आरोप है कि उक्त युवती ने प्रार्थी की पुत्री को एक युवक के हवाले कर दिया। युवक ने जंगल मे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। युवती के परिजन घर पहुँचे तो वहां युवती नही मिली। तलाश किया तो आरोपी परिजनों को आता देखकर उसे छोड़कर फरार हो गया। पीडि़ता के परिजनों ने उससे पूछताछ की तो बताया कि आरोपी युवक पिछले एक वर्ष से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता चला आ रहा था। पीडि़ता के परिजन शिकायत लेकर आरोपी के घर पहुँचे तो वहां दो महिलाओं ने पीडि़ता से गाली-गलौच कर अभद्रता की। पड़ोसियों ने मौके पर पहुचकर दोनो पक्षों को अलग करके मामला शांत कराया। परिजनों ने चौकी प्रभारी को फोन कर घटना की जानकारी दी और मौके पर बुला लिया। पीडि़ता के बयान दर्ज करवा दिये। एसपी सिटी सुरेन्द्रनाथ तिवारी ने थाना प्रभारी औरंगाबाद को फोन करके तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है।
पीडि़ता के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गय है। जांच में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।-योगेन्द्र मलिक थाना प्रभारी औरंगाबाद
दुष्कर्म पीडि़ता से थाने के चक्कर लगवाते रहे थाना प्रभारी
महिला सशक्तिकरण का ढिंढोरा पीटने वाली पुलिस ने 12 दिन बाद एसपी सिटी की फटकार के बाद दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखी है। 10 दिन से पीडि़ता ओर उसके पिता थाने और चौकी के चक्कर लगाते रहे, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट नही लिखी। पीडि़ता का आरोप है कि थानेदार रिपोर्ट की नकल लेने के लिये रोजाना थाने बुला लेते थे।किसी काम का बहाना बनाकर उन्हें थाने से टरका कर घर भेज देते थे।

 222 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *