व्यापारियों ने अपराधियों की गिरफ्तारी एवं माल बरामदगी को लेकर एसएसपी कार्यालय पर किया विरोध प्रदर्शन

व्यापारियों ने अपराधियों की गिरफ्तारी एवं माल बरामदगी को लेकर एसएसपी कार्यालय पर किया विरोध प्रदर्शन

व्यापारी नेता अनिल देशभक्त के बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों के माल व नकदी पर बदमाशों ने किया था हाथ साफ
बुलन्दशहर।
जनपद में पुलिस की निष्क्रियता के चलते चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है कि आयेदिन कही न कही खुलेआम चोरी, लूट आदि वारदात को अंजाम देते रहते है,मगर पुलिस का इस ओर कोई ध्यान नहीं है और न ही बदमाशों को पुलिस का बेखौफ है।कोरोना महामारी में जहां लोगों के कामकाज बंद हैं और लोगों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में चोर इसका फायदा उठा रहे हैं।
इसी क्रम में नगर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत मौ0 लक्ष्मी नगर निवासी एवं व्यापारी सुरक्षा फोरम के प्रदेश महामंत्री के बंद घर में भी बदमाशों ने लाखों के माल व नकदी पर हाथ साफ कर दिया।चोरों को पकड़ने एवं माल बरामद करने के लिए व्यापारी सुरक्षा फोरम के पदाधिकारियों ने गुरूवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर विरोध प्रदर्शन कर एसएसपी को ज्ञापन सौंपा। एसएसपी ने उक्त प्रकरण में शीघ्र कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।साथ ही कहा कि नगर पुलिस जांच में जुटी हैं, शीघ्र ही उक्त घटना का खुलासा किया जायेगा।
गुरूवार को व्यापारी सुरक्षा फोरम जिलाध्यक्ष राकेश मित्तल अनेक पदाधिकारियों व कार्यकर्ताअेां के साथ मिलकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंनें एसएसपी संतोष कुमार सिंह से मिलकर उक्त घटना से संबंधित ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि फोरम के प्रदेश महामंत्री अनिल देशभक्त के घर मंें 23 जून को बदमाश लाखों की चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये।जिसके संबंध में आज विरोध प्रदर्शन कर अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने एवं माल बरामद करने की मांग रखी,और मांग पूरी न होने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष ने बताया कि प्रदेश महामंत्री के घर बदमाशों द्वारा की गई चोरी में लाखों की नकदी एवं जेवरात चोरी किये गये है, शीघ्र जांच करते हुए बदमाशों की गिरफ्तारी तथा माल बरामदगी होनी चाहिए।नगराध्यक्ष पंकज अग्रवाल ने बताया कि व्यापारियों पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। चोरी की घटना का शीघ्र खुलासा न होने पर उग्र प्रदर्शन किया जायेगा। शैलेंद्र कुमार ,कानूनी सलाहकार द्वारा बताया गया कि चोरी की घटना के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाए ,जो चोरों तक पहुंचने में सहायक सिद्ध होंगे। प्रदेश महामंत्री को न्याय दिलाने के लिए अनेक अधिवक्ता कंधे से कंधा मिलाकर आंदोलनरत होंगे। घटना का शीघ्र खुलासा किया जाए ,जिससे कि अपराधियों को जेल भेजने में देरी न हो। इस विरोध प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष राकेश मित्तल के साथ-साथ संरक्षक अशोक मित्तल, जिला महामंत्री अनुज अग्रवाल ,जिला प्रभारी रविंद्र गोयल, जिला उपाध्यक्ष रविंद्र अग्रवाल ,जिला कोषाध्यक्ष हरीश मित्तल ,जिला युवा प्रभारी सर्वेश गुप्ता, नगर अध्यक्ष पंकज अग्रवाल ,नगरमंत्री परवेज अंसारी, नगर संगठन मंत्री पप्पू सैनी, नगर संरक्षक हरीश सचदेवा, युवा जिलाध्यक्ष दीपांशु गुप्ता, युवा जिला उपाध्यक्ष मनोज कुमार समेत सैकड़ों व्यापारी उपस्थित रहे।

 88 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *