वाह रे हापुड़ पुलिसः-वांछित की जगह मंडी सचिव को ही उठा लिया

वाह रे हापुड़ पुलिसः-वांछित की जगह मंडी सचिव को ही उठा लिया

बुलन्दशहर/जहांगीराबाद। एक वांछित की तलाश में जहांगीराबाद आई हापुड़ पुलिस की शुक्रवार शाम जबरदस्त फजीहत हुई। हुआ यंू कि वांछित की जगह हापुड़ पुलिस दूध लेने जा रहे डिबाई मंडी समिति के सचिव को मंडी गेट के पास से उठा ले गई। चलती गाड़ी में पूछताछ के बाद हापुड़ पुलिस को अपनी गलती पता चली तो मंडी समिति के सचिव को कोतवाली पुलिस को सुपुर्द कर हापुड़ रवाना हो गई। इस घटना से जहांगीराबाद मंडी के आढ़ती एवं व्यापारी रोषाक्त है।
जानकारी के अनुसार जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव कतियावली निवासी नरेंद्र शर्मा नगर के मोहल्ला कैलाशपुरी लोधान में रहते हैं। वह कुछ समय पहले जहांगीराबाद कृषि उत्पादन मंडी में सचिव के पद पर थे। इसके बाद उनका तबादला उसी पद पर डिबाई कृषि उत्पादन मंडी में हो गया। वह रोजाना शाम को दूध लेने जहांगीराबाद कृषि उत्पादन मंडी की तरफ जाते हैं। शुक्रवार शाम जैसे ही वह मंडी गेट के पास पहुंचे कि हापुड़ पुलिस की एक गाड़ी उनके पास आकर रुकी। उसमें से कुछ पुलिसकर्मी सादा कपड़ों में गाड़ी से उतरे और उन्हें जबरन गाड़ी में बैठाने लगे। जब पीडि़त नरेंद्र शर्मा ने शोर मचाकर विरोध किया तो उनकी चीख पुकार सुनकर मंडी के आढ़ती मौके पर पहुंचे, तब तक पुलिस उन्हें गाड़ी में डालकर ले जा चुकी थी। बीच रास्ते में हापुड़ पुलिस ने नरेंद्र शर्मा से पूछताछ की तो पता चला कि वह वांछित की जगह गलती से नरेंद्र शर्मा को उठा ले गई है। इसके बाद पुलिस ने नरेंद्र शर्मा को जहांगीराबाद कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर हापुड़ रवाना हो गई। इसके बाद नरेंद्र शर्मा ने राहत की सांस ली और पूरे मामले से अपने उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है। इस घटना के बाद मंडी के व्यापारियों में रोष व्याप्त हो गया है।
कोतवाली प्रभारी राजीव सक्सेना उवाच
हापुड़ क्राइम ब्रांच की टीम वांछित की तलाश में थी। गलती से मंडी समिति के सचिव नरेंद्र शर्मा को उठा लिया। पता लगने पर हापुड़ पुलिस उन्हें कोतवाली में छोड़कर चली गई है।इसमें घबराने की कोई बात नहीं है।कभी कभी अक्सर गलती हो जाती है।

 280 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *