भिकनपुर में परिवार पर जानलेवा हमला ,10 घायल, छेड़छाड़ व लूटपाट

भिकनपुर में परिवार पर जानलेवा हमला ,10 घायल, छेड़छाड़ व लूटपाट

औरंगाबाद/बुलन्दशहर। थाना क्षेत्र के गांव भिकनपुर में बीती रात प्रधान पुत्र ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। बृहस्पतिवार दोपहर पुलिस से शिकायत करने से बौखलाकर 15-20 हमलावरों ने फिर पीडि़त परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले में महिला समेत परिवार के 10 लोग घायल हुए है। महिला-किशोरियों ने छेड़छाड़ और लूटपाट का आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। थाना क्षेत्र के गांव भिकनपुर निवासी रकम सिंह ने बताया कि बुधवार रात पुरानी रंजिश के चलते ग्राम प्रधान का पुत्र दो साथियों के साथ घर में घुस आया और महिला बच्चांे के साथ मारपीट करके भाग गया। थोड़ी देर बाद आरोपी के परिजन आ धमके। फिर उन्होंने भी लाठी-डंडांे से हमला बोल दिया, इसमें कई चोटिल हो गए। पीडि़तों ने तीन आरोपियों को नामजद करते हुए तहरीर दी। बृहस्पतिवार की दोपहर तहरीर से बौखलाकर आरोपी 15-20 हमलावरों के साथ फिर पीडि़त के घर पहुँचे और वहां मौजूद महिलाआंे और किशोरियों के साथ छेड़छाड़ करते हुए लाठी-डंडो और सरियों से हमला बोल दिया। जानलेवा हमले में विमलेश देवी, रीतिन, मिथुन, नेहा, सपना, प्रियंका, दिवेश, राजपाल, नीता, प्रदीप घायल हो गए। दो महिलाओं ने सोने की चैन और कुंडल लूटने का आरोप लगाया है। पीडि़त ने 112 नंबर पर कॉल करके थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर एसओ पुलिस की चार गाडि़यों के साथ मौके पर पहुँचे। पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश देकर कई हलमावरों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी लखावटी में भर्ती कराया। महिला समेत चार की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया है। वारदात के बाद गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
अशोक यादव, एसएसआई उवाच
ग्राम प्रधान के पुत्र सचिन,बोस और राजकुमार के खिलाफ संगीन धाराआंे में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। मुख्य हमलावर अभी फरार है।
बदला लेने को लेकर किया हमला
बताया जाता है कि करीब दो माह पहले भिकनपुर ग्राम प्रधान का पुत्र सचिन,बोस और राजकुमार दादरी के खेड़ी गांव में शादी समारोह में गए थे। वहां किसी बात को लेकर तीनो की पिटाई कर दी थी। पीडि़त रकम सिंह के यहां गाजियाबाद से शाम दो रिश्तेदार आये थे। ग्रामीणों की मानें तो तीनो आरोपियों ने उनको दादरी खेड़ा का रिश्तेदार समझ लिया था, जिसके बाद आरोपियों ने बेरहमी से पिटाई कर दी थी।

 178 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *