भाजपा सरकार ने देश को किया कंगाल-डॉक्टर शोएब

भाजपा सरकार ने देश को किया कंगाल-डॉक्टर शोएब

बुलन्दशहर। अनूपशहर विधानसभा क्षेत्र के गांव जिताका, खनौदा, राजगढ़ी पवसरा, अशरकपुर, रामनगर मढैया आदि में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह एवं उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव डॉ0 शोएब ने बैलगाड़ी यात्रा निकालकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा गरीब मरीजों को भेजी गई कोरोना की दवाइयों की किट एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में विजयी हुए प्रधान एवं बीडीसी को प्रियंका गांधी के बधाई संदेश पत्र वितरित किए। जगह-जगह लोगों ने उनका स्वागत किया।
इस अवसर पर डॉक्टर शोएब ने कहा कि नोटबंदी और गलत जीएसटी से वैसे ही भाजपा सरकार ने उद्योग धंधों व व्यापार को चौपट कर दिया है। ऊपर से डीजल-पेट्रोल में बेतहाशा वृद्धि करके लोगों की कमर तोड़ दी है। भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है और मोदी सरकार ने देश को कर्ज में डूबा दिया है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब-जब भी भाजपा सरकार आई है, किसान बर्बाद हुआ है। भाजपा शासनकाल में किसान की फसल ओने पौने दामों पर बिक रही है और लागत कई गुना बढ़ी है। खाद ,बीज ,बिजली हमेशा भाजपा सरकार के शासनकाल में महंगे हुए हैं। भाजपा सरकार किसानों की दुश्मन है ,किसानों को खत्म करने के लिए भाजपा सरकार किसानों के खिलाफ कृषि काले कानून के तीन बिल लेकर आई है और अपने उद्योगपति दोस्तों को मोटा मुनाफा कमाने के लिए सरकार जिद पर अड़ी हुई है।
उन्होंने कहा कि यह कानून वापस होने चाहिए और एमएसपी पर पंजाब सरकार की तरह कानून बनना चाहिए। भाजपा सरकार ने अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चा तेल सस्ता होने के बावजूद डीजल-पेट्रोल महंगा करके इस कोरोना महामारी ने लोगों को बर्बाद कर दिया है। भाजपा सरकार जन विरोधी है, भाजपा सरकार को किसानों के बिजली के रेट आधे कर देना चाहिए ,वरना किसान साल, 2022 में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का काम करेगा ,जिस तरीका से उत्तर प्रदेश में जंगल राज कायम हो चुका है ,उससे मुक्ति दिलाने के लिए और किसानों को खुशहाल करने के लिए साल, 2022 में कांग्रेस की सरकार बनेगी और प्रियंका गांधी, मुख्यमंत्री बनेंगी। कार्यक्रम में ग्राम जिताका प्रधान अमरपाल लोहिया खनौदा के प्रधान मनोज गुर्जर अशोक कसाना बीडीसी रकमवीर ललित प्रदीप जगबीर बीडीसी आदि को प्रियंका गांधी के बधाई संदेश पत्र दिए। कार्यक्रम में रामरिख सिंह एडवोकेट शाहिद नकवी, राजवीर सिंह मुखिया, धर्मवीर सिंह प्रमुख जयवीर सिंह रामनिवास मास्टर, मित्र सिंह प्रधान, भीम सिंह प्रेमपाल सिंह ,नवीन कुमार कोशिंदर कुमार आदि लोग साथ रहे।

 196 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *