भाजपा अब कभी सत्ता में नहीं आएगी-चौ0 श्यौपाल सिंह

भाजपा अब कभी सत्ता में नहीं आएगी-चौ0 श्यौपाल सिंह

बुलन्दशहर। प्रियंका गांधी द्वारा चलाए जा रहे सेवा सत्याग्रह कार्यक्रम के तहत आज कांग्रेस के जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने अनूपशहर विधानसभा क्षेत्र के जहांगीराबाद ब्लॉक के गांव पूठा, रुठा, गोधना, लछोई, खदाना में प्रियंका गांधी द्वारा भेजे गए बधाई संदेश पत्रों को प्रधानों एवं बीडीसी सदस्यों में वितरित किया। जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जिस तरीका से किसान, मजदूर ,व्यापारी का खून चूसा है ,सब लोग भुखमरी के कगार पर पहुंचा दिए हैं। आजादी के इतिहास में इतने बुरे हालात लोगों के कभी नहीं हुए। जनता भाजपा सरकार से इतना ऊब चुकी है कि भविष्य में भूलकर भी भाजपा की सरकार नहीं बनने देगी। आम जनता महसूस कर रही है कि अगर देश और प्रदेश में सभी का भला किया है तो कांग्रेस ने। लोगों ने 32साल से कांग्रेस को सजा देकर कभी सपा कभी बसपा कभी भाजपा की सरकार बना कर देखी है ,मगर सभी सरकारें कोई जाति की राजनीति कोई धर्म की राजनीति करने में ही लगी रही, उन लोगों के बीच में जातीय धर्म की नफरत की दीवारें खड़ी कर दी। कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है, जो सबको सम्मान देकर और सबको साथ लेकर चलती है।
उन्होंने बताया कि साल, 2022 में प्रियंका गांधी का सपना है कि उत्तर प्रदेश विकास के रास्ते पर चले। उत्तर प्रदेश को जंगलराज से मुक्ति मिले। किसान ,मजदूरों को खुशहाली मिले। कांग्रेसी सरकार बनते ही किसानों का बिजली का बिल हाफ किया जाएगा। प्रदेश को विकास के रास्ते पर डालकर मजदूरों को काम दिया जाएगा। बहन-बेटी अपने आप को सुरक्षित महसूस करके सम्मान की जिंदगी जीने का अधिकार हासिल करेंगी और आम लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस करेंगे ,ऐसी सरकार प्रियंका गांधी के नेतृत्व में बनेगी ,जो सभी वर्गों का भला करेगीं।
उत्तर प्रदेश शिक्षक संघ के उपाध्यक्ष मास्टर गजनफर अली ने कहा कि प्रियंका गांधी, इंदिरा गांधी का अवतार है। इंदिरा गांधी की तरह ही प्रियंका गांधी की सोच है और इंदिरा गांधी की तरह ही प्रियंका गांधी बहादुर हैं। प्रियंका गांधी जिस तरीका से किसान और मजदूरों की लड़ाई लड़ रही हैं ,उनसे उम्मीद की जा सकती है कि अगर प्रियंका गांधी मुख्यमंत्री बनी तो निश्चित ही किसानों की आमदनी भी दोगुनी होगी और मजदूरों को कभी भूखे पेट नहीं सोना पड़ेगा। मजदूरों को भरपूर मजदूरी मिलेगी। प्रियंका गांधी किसानों मजदूरों की सच्ची हितैषी हैं।कार्यक्रम में चौधरी श्यौपाल सिंह के साथ मास्टर गजनफर अली करणवीर सिंह सिरोही राजकुमार शर्मा युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष जियाउर रहमान जुगनेश शर्मा मनोज शर्मा चिराग अली प्रशांत शर्मा मंजूर हुसैन धन्ना शर्मा सौरव शर्मा अंजलि बासवान अभिषेक चौधरी अमृता सिंह प्रधान चौधरी कुमर पाल सिंह पूर्व प्रधान इंतजार अली ओम प्रकाश शर्मा आदि लोग रहे।

 70 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *