फेसबुक पर दोस्ती कर फंसाया ,फिर प्यार उसके बाद की हत्या

फेसबुक पर दोस्ती कर फंसाया ,फिर प्यार उसके बाद की हत्या


वृंदावन/मथुरा। अलीगढ़ की रहने वाली युवती को पहले फेसबुक पर फंसाया ,फिर प्यार और बाद में उसकी हत्या कर दी गयी। फेसबुक से जान पहचान करके युवती को नौकरी के लिए वृंदावन बुला लिया और युवती को यहां नौकरी पर रख लिया। उसके बाद एक युवक ने युवती से शादी कर दोनों एक ही फ्लैट में रहने लगे। बृहस्पतिवार को हुए झगड़े में युवक ने युवती के साथ मारपीट की और गला दबा दिया ,जिससे युवती की मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार जनपद अलीगढ़ के थाना अकबराबाद क्षेत्रांन्तर्गत गांव बहादुरपुर के रहने वाले सुरेश बघेल की पुत्री डॉली का एनजीओ संचालक सुयश त्रिपाठी से तीन माह पूर्व फेसबुक के माध्यम से जान पहचान हुई थी। सुयश ने युवती को वृंदावन में संचालित द केयर फाउंडेशन में काम पर रख लिया। दोनांे लोग एक ही फ्लैट में रहने लगे। आरोप है कि बृहस्पतिवार को दोनों में झगड़ा हुआ और सुयश ने डॉली के साथ मारपीट की और गला दबा दिया और अस्पताल में डॉली ने दम तोड़ दिया। बताते है कि घर में गरीबी के कारण परिजनों ने डॉली को वृंदावन नौकरी के लिये भेजा था। डॉली के परिवार वालों ने सोचा था कि डॉली की नौकरी लग गई ,अब उसका करियर बन जाएगा, लेकिन आरोपी सुयश की मंशा कुछ और थी। युवती ने परिवार वालों को भी बता दिया था कि उसके साथ अच्छा बर्ताव नहीं हो रहा है और उससे जबरन शादी भी कर ली है।
अस्पताल कर्मियों की सतर्कता से पकड़ा गया आरोपी
सुयश त्रिपाठी पुत्र सत्यदेव त्रिपाठी निवासी ठाणे महाराष्ट्र जब युवती को संयुक्त जिला अस्पताल लेकर पहुँचा तो डॉली के शरीर पर चोटों के निशान देखकर अस्पताल कर्मियों को मामला संदिग्ध लगा और उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को तुरंत हिरासत में ले लिया। कड़ाई से पूछताछ में युवक ने सारा मामला खोल दिया।
0000000000000000000000000000

 364 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *