पति-पत्नी की मौत से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

पति-पत्नी की मौत से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

चार साल पहले हुयी थी शादी,दोनों बहुत खुश थे
बुलन्दशहर।
बीबी नगर थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात के बाद टीकम और आरती अपने पीछे, ऐसे कई सवाल छोड़ गए हैं,जो लोगों के लिये कौतूहल बना हुआ है। तस्वीर उस टीकम की है, जो आज से करीब 4 साल पहले शादी के पवित्र बंधन में बंधने के बाद आरती का हर सुख-दुःख में साथ निभाने का वायदा कर उसे अपने साथ, अपने घर लाया था, जबकि औरंगाबाद थाना क्षेत्र निवासी आरती ने बीबी नगर थाना क्षेत्र के चित्तसोना निवासी टीकम के साथ, 7 जन्म तक साथ निभाने का वादा करके 7 फेरे लिए थे। बताया जाता है कि दोनों के बीच बहुत प्यार था, यही कारण है कि, किसी को इस बात का रत्तीभर भी इल्म नहीं था कि आरती और टीकम अचानक इस दुनिया से अलविदा कह जाएंगे।
आरती और टीकम की मौत को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। लोग इस बात को अपने गले से नीचे नहीं उतार पा रहे हैं, कि अपनी जिन्दगी से बेइंतहा प्यार करने वाले आरती और टीकम अचानक इस तरह का गैर मुनासिब कदम उठाएंगे। दरअसल गांव में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया, जब टीकम के पिता राजेन्द्र गुरुवार की सुबह करीब 3 बजे शौच के लिए उठे थे। उन्होंने देखा कि बराबर वाले घर में रह रहा उनका बेटा टीकम गोस्वामी और उसकी पत्नी आरती को, बहुत उलटी लगीं थीं। मौके पर पहुंचकर कारण पूछा गया तो राजेन्द्र के तो पांव तले से जमीन खिसक गई। क्योंकि उन्हें पता चला कि बेटे टीकम और आरती ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया है। जिसके बाद दोनों को मेरठ के एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। घटना के बाद परिवार बिना पुलिस को सूचना दिए ही दोनों शवों का अंतिम संस्कार करने जा रहा था, मगर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव कब्जे में ले लिए ,जबकि पुलिस ने मृतकों के घर से पानी के दो खाली गिलास और जहा के दो खाली पाउच भी बरामद किए हैं। जिसके बाद पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।
अलका सिंह, सीओ स्याना उवाच
जहां आरती और टीकम की मौत के बाद गांव में तरह तरह की चर्चाएं है. वहीं बताया जा रहा है कि शादी के 4 साल बाद भी आरती और टीकम को कोई संतान नहीं थी। पुलिस भी अपनी शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या का कारण मान रही है। मगर साथ ही यह भी जांच की जा रही है कि कहीं इन दोनों की मौत के पीछे कोई और राज तो नहीं छिपा है।

 122 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *