नटवरलाल के घर की हुई कुर्की, लोगों के पैसे ठगने का इसके पास था अच्छा तरीका

नटवरलाल के घर की हुई कुर्की, लोगों के पैसे ठगने का इसके पास था अच्छा तरीका

बुलन्दशहर। देश में ऐसे काफी लोग है, जो मेहनत से कमाना नहीं चाहते है और चंद दिनों में करोड़पति होने का ख्वाब पालते है। जब ऐसा नहीं हो पाता तो वे लोग दो चार दिन या फिर कहें की साल दो साल में करोड़पति नहीं बनते हैं, लोगों को इसके लिए मेहनत करना पड़ता है। लेकिन जो मेहनत से दिल चुराते हैं वो फिर दूसरों को ठगने का काम शुरू कर देते हैं।
इसी प्रकार की घटना बुलन्दशहर जिले की है, जहां अशोक चौहान नामक एक व्यक्ति ने लोगों को करोड़पति बनाने के सपने दिखा कर उनसे पैसा ऐंठना शुरू किया और जब-जब समय पूरा हुआ तो लोगों ने अपने पैसे मांगे,तो उसने आनन-फानन में चोरी छिपे अपना ऑफिस बंद कर दिया और फरार हो गया। इसके बाद लुटे पिटे लोगों ने जिले के विभिन्न थानों पर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस इस नटवरलाल की खोज में जगह-जगह छापे मार रही है और उसके घर पर जाकर कुर्की भी की है।
बताया जाता है कि जनपद बुलन्दशहर, हापुड़ सहित कई जनपदों के सैकड़ांे लोगो को 18 महीने में धन दोगुना करने का झांसा देकर करोड़ांे रूपये की ठगी करने वाले नटवरलाल पर योगी सरकार की पुलिस का चाबुक चलना शुरू हो गया है। हापुड़ पुलिस ने बुधवार को नटवरलाल के नरसेना थाना क्षेत्र स्थित उसके घर की कुर्की की। हालांकि नटवरलाल अभी भी फरार बताया जा रहा है। निवेशकों का दावा है कि नटवरलाल अशोक चौहान आदि ने निप्टैक ग्लोबल चिटफंड कंपनी बनायी थी, जिसका कार्यालय हापुड़ जनपद में खोला गया था। कम्पनी ने 18 महीने में रुपये दोगुना करके देने का लालच देकर लोगो की गाढ़ी कमाई के करोड़ों रुपए की ठगी की थी। कुछ लोगांे को पैसा लौटाने का नटवरलाल की कंपनी ने वायदा तो किया ,मगर जब नही लौटाया तो पीडि़त निवेशकांे ने नटवरलाल अशोक चौहान और उसकी कंपनी के विरुद्ध हापुड़ व बुलन्दशहर जनपद के विभिन्न थानों में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी की फरारी के चलते योगी पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर अशोक चौहान के घर पर कुर्की की कार्रवाई की है। कुर्की की कार्रवाई किए जाने से निवेशकों को लगने लगा है कि सरकार अब लोगों को ठगने वाले नटवरलाल पर कार्रवाई कर रही है।

 96 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *