नगर पालिका बोर्ड बैठक में जमकर हुआ हंगामा, किए एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप

नगर पालिका बोर्ड बैठक में जमकर हुआ हंगामा, किए एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप

बुलन्दशहर/खुर्जा। नगर पालिका में आज बोर्ड बैठक के दौरान सभासद और चेयरमैन समेत अधिशासी अधिकारी के बीच जमकर नोकझोंक हुई। नोकझोंक होने के बाद सभासद बोर्ड बैठक छोड़कर चले गए। वही सभासदों का आरोप है कि चेयरमैन पति ने नगर पालिका परिसर में सभासदों को धमकी तक दे डाली। सभी सभासद एक साथ इकट्ठा होकर चेयरमैन पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने खुर्जा नगर कोतवाली पहुंचे। वही चेयरमैन और अधिशासी अधिकारी का कहना है कि आज बोर्ड बैठक में बजट पास करने के लिए मीटिंग रखी गई थी ,लेकिन कुछ सभासदों ने जानबूझकर बोर्ड बैठक के दौरान जमकर हंगामा किया और बजट पास नहीं होने दिया, जिसके चलते पिछले दिनों से लगातार रुके हुए विकास कार्य एक बार फिर से थम चुके हैं।
आज बोर्ड बैठक में सालाना बजट पास किया जाना था ताकि रुके हुए विकास कार्य और कर्मचारियों की तनख्वाह मिल सके , अचानक बोर्ड बैठक के दौरान कुछ सभासदों ने बेवजह हंगामा शुरू करना शुरू कर बजट पास नहीं होने दिया। सभासद हंगामा करने के बाद बोर्ड बैठक से बाहर चले गए और जब चेयरपर्सन अपने पति के साथ नगर पालिका से बाहर अपने घर की ओर जाने लगी तो कुछ सभासदों ने चेयरपर्सन और उनके पति के साथ अभद्र व्यवहार कर जान से मारने तक की धमकी दे डाली। चेयरपर्सन ने बताया कि बोर्ड बैठक के दौरान सचिन मावी और कासिम समेत कुछ सभासदों ने हंगामा करना शुरू कर दिया था। जिसकी वजह से बोर्ड बैठक स्थगित करनी पड़ी और कुछ सभासदों ने चेयरपर्सन एवं उनके पति के घर पहुंच कर देखने की धमकी दे डाली।
कुछ सभासदों ने बेवजह हंगामा कर बोर्ड बैठक में बजट पास नहीं होने दिया। अगर बजट पास हो जाता तो विकास कार्य भी शुरू हो जाते और कर्मचारियों को वेतन भी मिल जाता।- परवीन फड्डा, चेयरपर्सन खुर्जा नगर पालिका परिषद
सभासद अमीना बेगम वार्ड-25 एवं चैतन्य शर्मा वार्ड-15 नगर पालिका परिषद
कुछ सभासदों से पूरे मामले में जानकारी ली गई तो अमीना बेगम नाम की सभासद ने बताया कि चेयरपर्सन पति उन पर गलत काम करने का दबाव डालते हैं, जिसे लेकर उनकी उनके साथ अक्सर नोकझोंक होती रहती है। वही वार्ड 15 से सभासद चेतन शर्मा ने भी बताया कि चेयरमैन पति सभासदों को धमकी देते रहते हैं और दबाव डालकर अपना काम करवाना चाहते हैं। जिसके चलते आज उन्होंने बोर्ड बैठक का विरोध किया और अब सभी सभासद एक साथ इकट्ठा होकर चेयरमैन पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने खुर्जा नगर कोतवाली आए हैं।

 132 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *