दबंगों द्वारा छाता में किशोरी को छत से फैंकने पर प्रियंका गांधी वाड्रा का ट्वीट

दबंगों द्वारा छाता में किशोरी को छत से फैंकने पर प्रियंका गांधी वाड्रा का ट्वीट

किशोरी को छत से फैंकने के मामले में प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश सरकार पर जड़े आरोप
लड़की हाथ जोड़ती रही हैवानों ने दो मंजिला से नीचे फैंका
मथुरा/छाता
। छाता थाना क्षेत्रांतर्गत ईदगाह के पास रहने वाली 17वर्षीय किशोरी को तीन दबंग युवकों द्वारा दो मंजिल मकान से फैंके जाने का मामला अब गरमाने लगा है, जिसे लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा राज्य सरकार की कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर टिप्पणी की जा रही है। इसी क्रम में प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मामले को लेकर ट्विीट किया गया है। उन्होंने लिखा है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ ऐसे अपराध हो रहे हैं कि रूह कांप जाए ,लेकिन सरकार सो रही है। मथुरा में एक वर्ष से किशोरी को परेशान कर रहे गुंडों ने घर में घुसकर उसे छत से फैंक दिया। जंगलराज में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे है।
यह है पूरा मामला
दरअसल छाता थाना क्षेत्रांतर्गत ईदगाह के पास रहने वाले प्रेमपाल सिंह की 17वर्षीय किशोरी ब्रजलता को तीन युवकों द्वारा घर में घुसकर पूरे परिवार के साथ मारपीट करते हुए दो मंजिला मकान से नीचे फैंक दिया गया था, जिसके चलते किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी रीढ़ की हड्डी भी टूट गई। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवकों में से दो युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया, मगर यह मामला गरमाने लगा है, जिसको लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। इसी क्रम में प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मामले को लेकर ट्वीट किया गया है। बताया जा रहा है कि तीनों युवकों द्वारा पिछले एक साल से लगातार किशोरी को परेशान किया जा रहा था। सोमवार की देर शाम युवकों द्वारा किशोरी के पिता पर फोन कर उनसे उनका नाम और पता लिया गया था जिसके बाद तीनों युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर किशोरी के घर पहुंच गए। वहीं पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई ,जिसमें देखा जा सकता है कि तीन युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आते हैं और उसके कुछ देर बाद एक किशोरी छत से नीचे गिरती हुई दिखाई देती है।
एसएसपी डॉ0 गौरव ग्रोवर कहिन
सोमवार शाम को थाना छाता क्षेत्रांतर्गत एक घटना घटित हुई थी ,जिसमें 17वर्षीय बालिका को तीन युवकों द्वारा छत से नीचे फैंका गया था। बालिका को गंभीर चोटें आई हैं। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, इसमें दो व्यक्तियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। किशोरी का इलाज चल रहा है। डॉक्टर से लगातार हम संपर्क में हैं, सीटी स्कैन, एमआरआई कराने के लिए उसे आज आगरा के लिए डॉक्टरों द्वारा रेफर किया गया है। घटना के संबंधित सभी पहलुओं को विवेचना में शामिल किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज भी है ,इसके अतिरिक्त परिजनों से हमने आकर विस्तृत जानकारी प्राप्त की है। जैसे ही बालिका अपना पूरा बयान दर्ज कराने की स्थिति में होगी और जानकारियां प्राप्त करके अति शीघ्र घटना का सही अनावरण किया जाएगा और दोषियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

 104 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *