डैंपियर के कारोबारी की पत्नी का कोरोना से निधन

डैंपियर के कारोबारी की पत्नी का कोरोना से निधन

गुरुवार को संक्रमित परिवार से मिले थे सीएम योगी
मथुरा।
मंगलवार को डैंपियर नगर निवासी ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्नी का कोरोना से निधन हो गया। वे 15 दिनों पहले परिवार के सात लोगों के साथ संक्रमित हुई थीं। उनका नयति अस्पताल में इलाज चल रहा था। नगर आयुक्त ने शव का कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार कराया है। मृतका के बेटे से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते गुरुवार को मुलाकात की थी। नयति अस्पताल में पहले भी कोरोना से कई मौतें हुई है। लाखों रुपए ऐंठने के बाद भी नयति अस्पताल में लोगों की जान जा रही है।
परिवार के सात लोग एक साथ हुए थे पॉजिटिव
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बीते 13मई को मथुरा आए थे। वे यहां शहरी क्षेत्र में डैंपियर नगर के रहने वाले ट्रांसपोर्ट व्यापारी छोटेलाल माहेश्वरी के घर पहुंचे थे। इस परिवार में 15 दिन पहले कुल सात लोग पॉजिटिव हुए थे, जिनमें से चार लोग ठीक हो चुके हैं। छोटेलाल, उनकी पत्नी सुशीला देवी और नौकर अभी पॉजिटिव थे। खुद छोटेलाल और उसके नौकर घर में आइसोलेट थे। जबकि पत्नी सुशीला का इलाज नयति अस्पताल में चल रहा था। मुख्यमंत्री ने मुलाकात के दौरान छोटेलाल के बेटे अजय माहेश्वरी से बात की थी। मुख्यमंत्री ने अजय माहेश्वरी से पूछा था, आपको कोरोना किट मिली या नहीं? इस पर अजय ने कहा कि उनको किट मिली हैं और घर को सेनिटाइज भी किया गया है, लेकिन सोमवार की रात सुशीला देवी की हालत बिगड़ी और मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गई। मंगलवार दोपहर सुशीला देवी का अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत कर दिया गया।
मथुरा में 2,234 एक्टिव केस
उत्तर प्रदेश में सोमवार को 9 हजार 391 कोरोना के नए केस मिले, जबकि 23,445 लोग ठीक हुए। हालांकि 285 लोगों की मौत हुई। फिलहाल पूरे प्रदेश में 1 लाख 49 हजार 32 एक्टिव केस हैं। जबकि मथुरा में 323 केस मिले थे। यहां वर्तमान में 2,234 एक्टिव केस हैं। यहां अब तक 17,003 ठीक हो चुके हैं। अब तक 254 की मौत हो चुकी है।

 174 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *