डेयरी संचालक को ब्लैकमेल कर पांच लाख मांगने एवं कारोबार बर्बाद करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

डेयरी संचालक को ब्लैकमेल कर पांच लाख मांगने एवं कारोबार बर्बाद करने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी से लिखित में मांफीनामा लेकर किया रफा दफा
बुलन्दशहर।
सिकन्द्राबाद क्षेत्र में डेयरी संचालक को ब्लैकमेल कर पांच लाख मांगने और वीडियो वायरल कर कारोबार को बर्बाद करने की कुछ लोगों ने धमकी देने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।जिसने अपनी गलती पर मांफी मांगी है।उधर पुिलस ने आरोपी से लिखित में मांफी नामा लिया है।
सिकन्द्राबाद क्षेत्र में शाहजी डेयरी के संचालक हारुन शाह को ब्लैकमेल करने का पुलिस ने खुलासा किया है। कुछ लोगों ने उनके यहां से खीर खरीदने के बाद उसमें नकली छिपकली डाल दी थी। बताया गया कि खीर की वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पांच लाख रुपए की मांग की थी। हारुन शाह के पुलिसिया कार्रवाई करने पर ब्लैकमेल करने वाले ने माफी मांगते हुए खेद प्रकट किया और थाना प्रभारी को पूरा वाकया लिखित में दिया है।
गौरतलव है कि बुलन्दशहर रोड स्थित शाहजी डेयरी के संचालक हारून शाह ने बताया कि वह डेयरी का कारोबार विगत 7 वर्षों से कर रहा है। आरोप है कि उन्हें कुछ लोग ब्लैकमेल करने का प्रयास कर रहे हैं। शुक्रवार की शाम प्रतिष्ठान पर एक व्यक्ति आया और चार खीर पैकेट खरीदें। एक खीर पैकट खोलकर वह व्यक्ति खाने लगा और कुछ देर बाद वह गाड़ी में चला गया। बाद में लौटकर प्रतिष्ठान पर आया और खीर खाने वाले व्यक्ति ने उल्टी कर दी तथा कहा कि आपकी खीर सही नहीं है। आरोप है कि रात में ही उनके पास कुछ लोग आए और भयभीत कर पांच लाख की मांग करने लगे। न देने पर वीडियो वायरल कर कारोबार को बर्बाद करने की धमकी दी। शनिवार की सुबह भी उनके पास कॉल कर 5 लाख की मांग की गई। पीडि़त हारून शाह ने बताया कि उनके यहां जो भी प्रोडक्ट तैयार होता है ,वह सभी सीसीटीवी की निगरानी में होता है।

 70 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *