चौरा में रास्ते को लेकर हुए झगड़े का वीडियो वायरल

चौरा में रास्ते को लेकर हुए झगड़े का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो पर सात महिलाओं सहित 17लोगों पर मामला दर्ज
घरौंडा।
चौरा खालसा में रास्ते में ईटें लगाने से गुस्साएं कुछ महिला व पुरूषों ने एक परिवार पर हमला बोल दिया। हमलावर महिलाओं ने ईंटों को इधर-उधर फेंकना शुरू कर दिया। परिवार के लोगों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़त परिवार की शिकायत के मुताबिक, जिस रास्ते में ईटें लगाई गई है, वह उनका निजी रास्ता है। आरोप है कि कुछ लोग इस रास्ते को जबरन खुलवाना चाहते है। इस लड़ाई-झगड़े का एक वीडियो भी सामने आया है। पीडि़त परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है। पुलिस ने सात महिलाओं सहित 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। चौरा निवासी महेंद्र सिंह ने अपना मकान बनवाने के लिए ईटें मंगवाई थी। ईटों को उसने अपने घर के निजी रास्ते में ही लगवा दिया था, जिसको लेकर अन्य परिवारों ने विरोध किया। आरोप है कि कुछ लोग उसके निजी रास्ते को जबरदस्ती खुलवाना चाहते है, जिसकी शिकायत महेंद्र ने पुलिस से की, लेकिन मंगलवार की देर रात रास्ता खाली करने को लेकर विवाद गहरा गया और दूसरे पक्ष की महिलाओं व पुरूषों ने ईटों को इधर-उधर फेंकना शुरू कर दिया। परिवार की महिलाओं व बच्चों ने इसका विरोध किया तो दूसरे पक्ष की महिलाओं ने महेंद्र व उसके परिवार के साथ मारपीट शुरू कर दी। शिकायत में आरोप है कि हमलावरों महेंद्र की पत्नी सुनीता व उसकी बेटी प्रियंका के साथ अभद्र व्यवहार किया और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। हमले में घायल सुनीता व अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।
लड़ाई-झगड़े का वीडियो हुआ था वायरल
देर रात हुए इस लड़ाई झगड़े का एक वीडियों सामने आया है, जिसमें पीडि़त परिवार की महिला अपनी ईटों को दूसरे पक्ष के लोगों से बचाने का प्रयास कर रही है और दूसरे पक्ष की महिलाएं ईटों को फेंकने के साथ-साथ महिला के साथ मारपीट भी कर रही है। पीडि़त परिवार ने सुनील, विनोद, संजय, सोहन, कांशी, ललित, हरिओम, बलदेव, राजबीर, रणधीर, पूनम, कविता, गीता, अनीशा, मीना, कविता रानी, पुष्पा के खिलाफ पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया को शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मोहन लाल, थाना प्रभारी घरौंडा ने बताया कि मंगलवार रात चौरा गांव में रास्ते को लेकर दो पक्षों में लड़ाई-झगड़ा हुआ था। पीडि़त पक्ष ने एसपी को शिकायत की थी। दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है। सात महिलाओं सहित 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है, जांचोपरांत ही कार्रवाई की जायेगी।

 258 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *