कृषि कानूनों पर जूतमपैजार:AAPऔर भाजपा के पार्षदों में हाथापाई, पूर्वी दिल्ली नगर निगम दफ्तर में चले जूते-चप्पल

कृषि कानूनों पर जूतमपैजार:AAPऔर भाजपा के पार्षदों में हाथापाई, पूर्वी दिल्ली नगर निगम दफ्तर में चले जूते-चप्पल

पूर्वी दिल्ली के नगर निगम ऑफिस में आम आदमी पार्टी (AAP) और भाजपा पार्षदों ने जमकर हंगामा मचाया। दोनों पक्षों के बीच जमकर जूते-चप्पल भी चले। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, पार्षद फंड की हेराफेरी और केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। तभी उनके बीच मारपीट शुरू हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पार्षदों पर सदन की कार्यवाही बाधित करने के लिए एक्शन भी लिया गया है।

वीडियो में कुछ पार्षद हाथ में चप्पल तो कुछ पार्षद जूता लहराते नजर आए। भाजपा पार्षदों ने ‘केजरीवाल शर्म करो और निगम का पैसा जारी करो’ के नारे लगाए।

AAP ने लगाया घोटाले का आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा शासित उत्तरी नगर निगम में कथित तौर पर 2500 करोड़ रुपए की हेराफेरी को लेकर AAP पार्षद हंगामा करने लगे। इस दौरान वे ऑफिस में पर्चे लहरा रहे थे और नारेबाजी भी कर रहे थे। उनकी मांग है कि मामले की CBI जांच कराई जाए।

भाजपा ने लगाया कर्मचारियों को सैलरी न देने का आरोप
भाजपा पार्षदों ने दिल्ली सरकार पर निगम कर्मचारियों को सैलरी ने देने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार निगम कर्मचारियों की सैलेरी का पैसा रिलीज नहीं कर रही है। भाजपा पार्षदों ने भी दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच हाथापाई शुरू हो गई।

 374 total views,  2 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *