ई-रिक्शा चालक ने 11वर्षीय मासूम के साथ किया दुराचार

ई-रिक्शा चालक ने 11वर्षीय मासूम के साथ किया दुराचार

मुकदमा दर्ज, आरोपी गिरफ्तार
बुलन्दशहर।
दुकान पर पिता को ग्लास देने जा रही 11 वर्षीय मासूम से ई-रिक्शा चालक द्वारा दरिंदगी करने का मामला प्रकाश में उस समय आया, जब आरोपी के चंगुल से छूटकर पीडि़त मासूम घर पंहुची और आपबीती परिजनों को सुनाई। यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गये।जो मासूम पीडि़ता को साथ लेकर कोतवाली पहंुचे और मामले की शिकायत कर आरेापी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। जानकारी के अनुसार कोतवाली सिकन्द्राबाद अन्तर्गत एक मौहल्ला निवासी 11वर्षीय मासूम अपने पिता को ग्लास देने दुकान पर जा रही थी कि रास्ते में उसने दुकान जाने को ई-रिक्शा लिया,ई-रिक्शा चालक कुछ  रास्ते तो सही चला उसके बाद वह मासूम को उसके गंतव्य पर न ले जाकर कही जंगल में ले गया और आरोपी ने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। उसके बाद वह आरोपी के चंगुल से छूटकर अपने घर पंहंुची और आपबीती परिजनों को सुनाई।
परिजन पीडि़ता को लेकर कोतवाली पहंुचे और मामले की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की,जिस पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ई-रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है।
नम्रता श्रीवास्तव,सीओ सिकन्द्राबाद उवाच
आज थाना सिकन्द्राबाद क्षेत्र में एक 11वर्षीय बच्ची ,जब वह ई-रिक्शा से अपने पिता को जूस के गिलास देने जा रही थी। ई-रिक्शा वाला उसे धोखे से सही रास्ते पर न ले जाकर उसे दूसरे रास्ते पर ले गया। बच्ची का आरोप है कि ई-रिक्शा वाले ने उसके साथ गलत काम किया है, बच्ची के पिता द्वारा दी गयी तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्ची ने यह भी बताया कि ई-रिक्शा वाले के मोबाइल फोन से उसने अपने पिता को फोन भी किया था, उस मोबाइल नम्बर को टेªस करते हुए हमने ई-रिक्शा वाले की गिरफ्तारी कर ली है, आगे विधिक कार्यवाही की जा रही है।  
000000000000000000000000000

 76 total views,  4 views today

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *